Ola cab driver removed woman's clothes
शहर विशेष
ओला कैब चालक ने महिला के कपड़े उतरवाए
बेंगलुरू,6/जून/2018/ITNN>>> ओला कैब के एक चालक ने एक जून को हवाई अड्डा जाते समय एक महिला से छेड़छाड़ की,उसे कपड़े उतारने के लिए बाध्य किया,मोबाइल से उसकी तस्वीर खींची और दोस्तों को बुलाकर उससे सामूहिक बलात्कार करने की धमकी दी। पुलिस ने कहा कि बेंगलुरू पुलिस को ई-मेल के माध्यम से दी गई शिकायत के आधार पर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

आर्किटेक्ट का काम करती है महिला
प्राथमिक सूचना रिपोर्ट के मुताबिक मेंगलुरू की रहने वाली महिला यहां आर्किटेक्ट का काम करती है। एक जून की रात को हवाई अड्डा जाने के लिए उसने कैब बुक की थी। रास्ते में चालक अरुण वी. कार को सुनसान जगह पर ले गया। पुलिस ने बताया कि फिर उसने सारे दरवाजे और खिड़कियां बंद कर दीं। महिला ने जब शोर मचाने का प्रयास किया तो उसने गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। प्राथमिकी में कहा गया है कि चालक ने उसका गला भी घोंटने का प्रयास किया और चेतावनी दी कि अगर उसने उसका कहा नहीं किया तो वह अपने दोस्तों को बुलाकर उससे सामूहिक बलात्कार करेगा। 

महिला को दी थी चेतावनी
आरोप है कि छेड़छाड़ के साथ ही उससे कपड़े उतारने के लिए बाध्य किया और तस्वीरें उतारीं और फोन में ट्रांसफर कर लिया। हवाई अड्डे पर उतारा और चेतावनी दी कि अगर शिकायत दर्ज कराई तो वह सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल कर देगा। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सीमांत कुमार सिंह ने कहा, च्हवाई अड्डा पहुंचने के बाद महिला ने मेल से हमारे उपायुक्त के पास शिकायत भेजी। जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर चालक को गिरफ्तार किया  उसकी कार जब्त कर ली। ओला कैब को नोटिस जारी कर पूछा कि चालक का पुलिस सत्यापन क्यों नहीं कराया गया। ओला के प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा, ग्राहक को हुए दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव के लिए हम खेद जताते हैं और पुलिस को जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं।