शहर विशेष
अंधविश्वास मिटाने के लिए MLA ने कब्रिस्तान में सोकर बिताई रात
हैदराबाद,26/जून/2018/ITNN>>> वैसे तो नेताओं को लेकर तमाम तरह की ऐसा बातें सामने आती रहती हैं जिससे उनके बारे में नकारात्मकता ही फैलती है,लेकिन आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी से जो ख़बर आई है वो सच में इनके प्रति लोगों का नज़रिया बदलने वाली है. वहां के टीडीपी (तेलुगु देशम पार्टी) एमएलए निम्मला रामा नायडू ने अंधविश्वास मिटाने के लिए कब्रिस्तान में एक रात बिताई है. 

दरअसल,जिस कब्रिस्तान में उन्होंने रात बिताई वहां मरम्मत और निर्माण का काम चल रहा था. इस बीच नगरपालिका के अधिकारियों ने विधायक को बताया कि अंधविश्वास की वजह से डर का मौहाल है और इस कारण मज़दूर ठीक से काम नहीं कर पा रहे और जिससे काम में देरी हो रही है. ऐसे में निम्मला रामा नायडू ने मजदूरों के जेहन से खौफ को निकालने और काम को जल्दी से निपटाने के लिए कब्रिस्तान में रात बिताने की तरकीब अपनाई. 

विधायक ने बीते 22 तारीख को पालकोल के इस कब्रिस्तान में चारपायी लगाई और पूरी रात वहीं बिताई. विधायक का ये तरीका मिसाल बन गया और अब हर जगह उन उनकी तारीफ हो रही है. इसके साथ ही मज़दूरों के मन से इससे जुड़ा डर भी निकल गया,साथ ही कब्रिस्तान की मरम्मत और निर्माण के काम में रुकावट भी दूर हो गई.