Baby Supriyo's peculiar poor advice Women take the sword in their hands
शहर विशेष
बाबुल सुप्रियो की अजीबो गरीब सलाह- महिलाएं हाथों में उठा लें तलवार
कोलकता,10/मई/2018 (ITNN) >>> ऐसा लगता है कि बिना सोचे-समझे बयान देना हमारे नेताओं के स्वभाव में शामिल हो गया है। विरोधी दलों की बात तो एक ओर सत्तारूढ़ भाजपा के नेता भी लगातार ऐसे बयान देकर विवाद पैदा कर रहे हैं। पीएम मोदी की नसीहत के बावजूद भी भाजपा नेता अजीबोगरीब बयान देने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब केंद्र सरकार में भारी उद्योग राज्य मंत्री और भारतीय जनता पार्टी सांसद बाबुल सुप्रियो ने महिला सुरक्षा को लेकर बेतुका बयान दिया है। उनके अनुसार महिलाओं को असमाजिक तत्वों से बचने के लिए तलवार उठा लेनी चाहिए। 

परिवार की सुरक्षा के लिए उठाएं तलवार
पश्चिम बंगाल के बर्धमान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा कि असमाजिक तत्वों से परिवार की सुरक्षा करने के लिए महिलाओं को अपने हाथों में तलवार उठा लेनी चाहिए जैसे मां काली के हाथों में थी। उन्होंने कहा कि माता काली के हाथों में तलवार तो थी लेकिन उन्होंने कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया। 

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मैं किसी को उत्तेजित करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं,मैं नारी-शक्ति के बारे में बात कर रहा हूं। बता दें कि पश्चिम बंगाल में 14 मई को पंचायत चुनाव होने वाले हैं। अपनी जीत दर्ज करवाने के लिए सभी दल जोर लगा रहे हैं। पंचायत चुनाव प्रचार के दौरान ही सुप्रीयो ने यह बयान दिया। केंद्रीय मंत्री का यह बयान ऐसे समय आया है जब देश में रेप की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है।