Adnan Sami s insult on foreign soil
शहर विशेष
विदेशी धरती पर अदनान सामी का किया गया अपमान
मुंबई,07/मई/2018 (ITNN) >>> बॉलीवुड के फेसम सिंगर अदनान सामी और उनकी टीम हाल ही में कुवैत गए थे। जहां उन्हें और उनकी टीम को एयरपोर्ट पर अपमानित किया गया। अदनान का आरोप है कि कुवैती एयरपोर्ट इमिग्रेशन के अधिकारियों ने बेवजह उनकी टीम को परेशान किया और उनके स्टॉफ को इंडियन डॉग्स कहा। अदनान ने ट्विटर पर कुवैत स्थित भारतीय दूतावास को टैग करते हुए इस घटना की शिकायत की।

इसके बाद ट्विटर पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू ने कहा कि उन्हें इसके बारे में जानकर दुख हुआ। उन्होंने सामी को कहा कि वो विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से बात करें। इसके बाद सामी ने उन्हें जवाब में कहा कि सुषमा स्वराज उनकी मदद कर रही हैं और उन्हें गर्व है कि वो अपने देश की विदेश मंत्री हैं। अदनान के ट्वीट के बाद सुषमा स्वराज ने उनसे कहा कि वो उनसे फोन पर बात करें। हालांकि कुछ समय बाद सुषमा स्वराज ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

आपको बता दें कि इंडियन कल्चरल सोसाइटी की तरफ से 4 मई को कुवैत में अदनान सामी का एक शो आयोजित किया गया था। इसी शो में अदनान सामी को सम्मानित भी किया गया। ये पहला मौका नहीं है जब विदेशी धरती पर बॉलीवुड के किसी स्टार को इस तरह का अपमान सहना पड़ा है। इस तरह एयरपोर्ट पर रोके जाने और जबरदस्ती किए जाने के शिकार बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी हो चुके हैं। इतना ही नहीं इरफान खान को भी एक बार इसी तरह के हालात का सामना करना पड़ा है।