शहर विशेष
उबर में यात्रा के दौरान महिला पत्रकार पर हमला,नोचे बाल
मुंबई,26/जून/2018/ITNN>>> मुंबई के लोअर परेल में एक शेयरिंग उबर कैब में सवार एक महिला पत्रकार ने अपने एक महिला सहयात्री पर रंगभेदी टिप्पणी और हमला करने का आरोप लगाया. महिला पत्रकार ने कई ट्वीट और फेसबुक पर पोस्ट किया है जिसमें उसने कहा है कि एक अन्य महिला ने उबर की सवारी के लिए सबसे अधिक भुगतान करने के बावजूद उसे आखिर में छोड़ने की शिकायत की. पत्रकार उष्नोता पॉल ने कहा कि जब उसने मामले में हस्तक्षेप का प्रयास किया तो उसे रंगरूप को लेकर रंगभेदी टिप्पणी की गयी और कार में उसके साथ मारपीट की गयी. 

पत्रकार ने कहा कि महिला ने उसके बाल खींचे और उसके चेहरे को नोंच लिया. महिला पत्रकार ने जिस महिला पर मारपीट का आरोप लगाया है वह अभी तक सामने नहीं आई हैं और न ही कोई बयान दिया है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उबर कंपनी ने आरोपी महिला से जुड़ी जानकारी भी उनसे साझा करने से इनकार कर दिया. उन्होंने बताया कि इस मामले में लोअर परेल थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. 

उन्होंने कहा,उबर ने कस्टमर पॉलिसी का हवाला देते हुए पुलिस को मारपीट करने वाली महिला की जानकारी देने से इनकार कर दिया है. इस पूरे मामले में उबर ने सफाई दी है. उबर ने कहा,आपका धन्यवाद कि आपने यह मामला हम तक पहुंचाया. हम संबंधित विभाग से इस मामले में बात कर रहे हैं और आगे की कार्रवाई के बारे में आपको जल्द ही सूचित करेंगे.