शहर विशेष
एंटीलिया में हुई मुकेश अंबानी की बेटी की सगाई
मुंबई,08/मई/2018 (ITNN) >>> सोमवार को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में उनकी बेटी ईशा अंबानी की सगाई के लिए पार्टी रखी गई। ईशा अंबानी की सगाई सोमवार की शाम आनंद पिरामल से हुई। आनंद पिरामल मशहूर उद्योगपति और पिरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पिरामल के बेटे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड की तमाम मशहूर हस्तियां पहुंची और पूरा अंबानी परिवार बेहद खुश नजर आया।

नीता अंबानी ने किया डांस
शाहरुख खान, गौरी खान, आमिर खान,करन जौहर, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और सचिन तेंडुलकर समेत कई सेलेब्स इस सगाई पार्टी का हिस्सा बने। मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी भी अपनी पत्नी टीना अंबानी के साथ इस मौके पर मौजूद थे। बता दें कि इस दौरान ईशा की मां और मुकेश की पत्नी नीता अंबानी को गेट पर हाथ जोड़कर मेहमानों का वेलकम करते देखा गया। पार्टी में नीता अंबानी ने श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश के गाने पर डांस किया। जिस वक्त नीता अंबानी डांस कर रही थीं तब उनके पति मुकेश अंबानी डांस फ्लोर के पास खड़े होकर उन्हें चियर करते हुए दिखे।

ईशा को किया था प्रपोज
गौरतलब है कि ईशा और आनंद लंबे समय से दोस्त हैं। आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर के मंदिर में प्रपोज किया था। प्रपोज करने की तस्वीरों में आनंद ईशा अंबानी को घुटने पर बैठकर प्रपोज करते हुए दिखे। वहीं यह प्रपोजल पाकर ईशा अंबानी काफी खुश नजर आ रही हैं। मुकेश अंबानी का परिवार रविवार को ईशा अंबानी के होने वाले पति आनंद पीरामल के साथ मुंबई के इस्कॉन मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचा था।