Nita Ambani reached Siddhivinayak for the invitation of son Akash and Shloka's engagement
शहर विशेष
बेटे आकाश और श्लोका की सगाई का न्योता देने सिद्धिविनायक पहुंचीं नीता अंबानी
मुम्बई,07/जून/2018/ITNN>>> देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 30 जून को श्लोका मेहता से सगाई करने जा रहे हैं। इसी के चलते मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी बुधवार को बेटे की सगाई का कार्ड लेकर मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पूजा अर्चना करने पहुंची।

सबसे पहला कार्ड मंदिर में दिया
नीता ने अपने बड़े बेटे आकाश की हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका के साथ सगाई का पहला निमंत्रण कार्ड मंदिर में दिया। उनके साथ उनके छोटे बेटे अनंत भी थे। मंदिर में कार्ड देने से पहले पुजारी ने उन्हें तिलक लगाया और बाद में उन्हें अंगवस्त्र भी पहनाया। इसके बाद नीता अंबानी ने मंदिर के पुजारी को सगाई का कार्ड दिया।

मेहमानों को न्योता देने के लिए स्पेशल ड‍िज‍िटल कार्ड
मेहमानों को न्योता देने के लिए स्पेशल ड‍िज‍िटल कार्ड भी बनाया गया है। इस ड‍िज‍िटल सगाई कार्ड की शुरुआत श्लेाका और आकाश अंबानी तस्वीर के साथ हो रही है। इसमें श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की तस्वीरों को भी लगाया गया है। इसके अलावा इस डिजिटल कार्ड में मेहमानों को सगाई की तारीख, समय और वेन्यू के बारे में बताया गया है। श्लेाका और आकाश अंबानी की सगाई मुंबई में बने शानदार एंटीलिया में होगी। सगाई में कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

24 मार्च को हुई थी प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी
गौरतलब है कि इससे पहले 24 मार्च को गोवा में दोनों की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी हुई थी और मुंबई स्थित अंबानी हाउस एंटीलिया में आकाश और श्लोका मेहता के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था। इस जश्न में बॉलीवुड से लेकर कई स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज शामिल हुए।