शहर विशेष
जवानों की शहादत पर शिवसेना का तंज- भारत के मिसाइल सिर्फ दिखावे के लिए हैं
नई दिल्ली,05/फरवरी/2018(ITNN)>>> पाक की ओर से जारी फायरिंग पर शिवसेना नेता संजय राउत ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि अगर पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है तो क्या भारत के मिसाइल सिर्फ दिखावे के लिए हैं? रावत ने कहा,कल पाकिस्तान ने हमारे जवानों पर मिसाइल से हमला किया। 

क्या हमारी मिसाइल सिर्फ दिखाने और राजपथ पर तालियों के लिए ही हैं? क्या उनका प्रयोग 26 जनवरी को दूसरे राष्ट्रों के प्रमुख के सामने सिर्फ प्रदर्शन के लिए किया जाएगा? राउत ने कहा कि ये युद्ध है और उनके हमले का जवाब हमें उसी तरह देना चाहिए। 

पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन
जम्मू कश्मीर के राजौरी और पुंछ जिलों में नियंत्रण रेखा से लगते इलाकों में पाकिस्तान की ओर से की गई जबरदस्त गोलीबारी में सेना के एक अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गए जबकि दो नाबालिग समेत चार लोग घायल हो गए। सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पाक सैनिकों ने राजौरी जिले के नियंत्रण रेखा से लगने वाली भीमभेर गली सेक्टर में रविवार शाम जबरदस्त गोलीबारी और बमबारी की। अधिकारी ने बताया पाक की तरफ से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में तीन जवान शहीद हो गए। इस जबरदस्त गोलीबारी में घायल सेना के एक अधिकारी ने बाद में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि सेना ने भी पाक की इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है जिसके बाद दोनो तरफ से गोलीबारी जारी है।