प्रदेश विशेष
अपनी चाय पर चर्चा के बाद तेज प्रताप ने कहा- दूध हम रोक देंगे तो मोदी जी चाय कहां से बनाएंगे
पटना,04/जुलाई/2018/ITNN>>> बिहार की राजनीति में लगातार अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले तेज प्रताप यादव अपने ताज़ा बयान की वजह से ट्रोल हो गए. बिहार के पू्र्व सीएम लालू यादव के बेटे तेज ने अपने चुनाव क्षेत्र महुआ में चाय पर चर्चा का आयोजन किया था जिसके बाद उन्होंने एक सवाल के जावब में कहा कि मोदी जी की चाय पर चर्चा का क्या करना है? उन्होंने आगे कहा कि उन्हें (पीएम मोदी को) चाय कहां नसीब होगी. फिर उन्होंने कहा,दूध हम देंगे ही नहीं तो मोदी जी चाय कहां से बनाएंगे.

बिहार में लालू की पार्टी को मिली थीं सबसे ज़्यादा सीटें
दरअसल,तेज प्रताप का इशारा राज्य की राजनीति में वोटबैंक की पकड़ की ओर रहा होगा. आपको बता दें कि साल 2015 में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में तेज के पिता लालू की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने सबसे ज्यादा सीटें अपने हिस्से की थी जिससे साफ है कि राज्य में सबसे ज्यादा मक्खन - मलाई (राजनीतिक पार्टियों के लिहाज से) यानी वोटर इसी पार्टी के साथ गए थे. ऐसे में संभव है कि इशारों-इशारों में उन्होंने वोटरों को मक्खन-मलाई बनाने में इस्तेमाल होने वाले दूध की उपमा दे डाली हो.

प्रीति गांधी ने किया ट्रोल
उनके इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) महिला मोर्चा की नेशनल एग्जीक्यूटिव मेंबर प्रीति गांधी ने उन्हें ट्रोल कर लिया. प्रीति लिखती हैं, तेजप्रताप जी,चारा तो आप खा लिए,पर इसका ये मतलब नहीं कि आप में दूध देने की क्षमता आ गयी है!!! तेजप्रताप जी,चारा तो आप खा लिए,पर इसका ये मतलब नहीं कि आप में दूध देने की क्षमता आ गयी है!!!

अपने ट्वीट में प्रीति लिखती हैं कि चारा घोटाला करने वालों को अब लगता है कि उनमें दूध देने की क्षमता आ गई है. आपको बता दें कि लालू यादव को चारा घोटाला मामले में कई सालों की सज़ा मिली है, लेकिन फिलहाल अपनी हेल्थ की वजह से वो जेल के बाहर हैं.