Aishwarya appears as Shiva Parvati just before marriage, JDU expresses outrage
प्रदेश विशेष
शादी से ठीक पहले शिव-पार्वती के रूप में दिखे तेजप्रताप-ऐश्वर्या,JDU ने व्यक्त की नाराजगी
पटना,13/मई/2018 (ITNN) >>> राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे की शादी को लेकर पार्टी के समर्थकों  में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। शादी से पहले समर्थकों ने राबड़ी देवी के आवास के बाहर एक पोस्टर लगाया है जिसमें तेजप्रताप को भगवान शिव और ऐश्वर्या को देवी पार्वती के रूप में दिखाया गया है। यह पोस्टर सबके आर्कषण का केंद्र बना हुआ है। इस पर जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने आपत्ति व्यक्त की है। 

उन्होंने कहा कि देवी-देवताओं के साथ किसी की तुलना करना देवी-देवताओं का अपमान है। हम मानव हैं और मानव से गलती हो सकती है। इससे पहले भी तेजप्रताप अकसर अपने अलग-अलग रूपों को लेकर चर्चा में बने रहते थे। अब शादी से पहले उनका यह रूप भी आर्कषण का केंद्र बना हुआ है। समर्थकों का यह उत्साह लालू के प्रति उनका प्यार प्रकट करता है। 

इससे यह भी साफ होता है कि लालू के बेटे की शादी को लेकर पार्टी के समर्थक कितने खुश हैं। तेजप्रताप की शादी आज शाम को पटना के वेटनरी कॉलेज परिसर में संपन्न होगी। जयमाला और भोज का कार्यक्रम कॉलेज परिसर में होगा वहीं शादी की अन्य रस्में दुल्हन ऐश्वर्या राय के पिता के चंद्रिका राय के घर पर होगी। शादी को लेकर पूरा लालू परिवार भी काफी खुश है। शादी को लेकर कई खास प्रबंध किए गए हैं।