Lalu will join his Kanhaiya wedding
प्रदेश विशेष
अपने कन्हैया की शादी में शामिल होंगे लालू
पटना,09/मई/2018 (ITNN) >>> राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मांग को स्वीकार करते हुए उन्हें पांच दिन की पैरोल दे दी गई है। वह बुधवार शाम को पटना के लिए रवाना होंगे। लालू के परिवार और उनके समर्थकों के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है। अब लालू अपने बेटे तेजप्रताप की शादी में शामिल होकर उन्हें आर्शीवाद दे पाएंगे। जानकारी के अनुसार,लालू ने कोर्ट से तीन महीने की प्रोविजनल बेल देने की भी अपील की है। 

उनकी इस अपील पर 11 मई को सुनवाई होगी। जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई के बाद एम्स से रिपोर्ट मांगी है। चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती करवाया गया था। उसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के एम्स में भेजा गया। सेहत में सुधार होने पर लालू प्रसाद यादव को 30 अप्रैल को दिल्ली के एम्स से डिस्चार्ज कर रांची के रिम्स में भेजा गया। 

पांच डॉक्टरों की टीम रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज कर रही है। बता दें कि12 मई को लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी पटना में होने जा रही है। लालू परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है। तेजप्रताप की शादी में बस उनके पिता की कमी थी और अब लालू की पैरोल को स्वीकृति मिलने पर वह भी पूरी हो जाएगी।