प्रदेश विशेष
रामदेव से मिले अमित शाह, योग गुरु बोले- मैंने मां को धुएं में खाना बनाते हुए देखा
नई दिल्ली,4/जून/2018/ITNN>>>  2019 लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने अभी से ही संपर्क अभियान शुरू कर दिया है. पार्टी के 'समर्थन के लिए संपर्क अभियान' के तहत अमित शाह सोमवार को नई दिल्ली में योगगुरु बाबा रामदेव से मिले और अपनी सरकार के चार साल का हिसाब सौंपा.

इस दौरान बाबा रामदेव ने मोदी सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की. रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चार साल में भारत के सम्मान को पूरी दुनिया में बढ़ाया है, आज बड़े से बड़े देश का राष्ट्राध्यक्ष मोदी जी का सम्मान करता है. उन्होंने कहा कि संकट के समय पीएम मोदी ने देश को रास्ता दिखाया.

अमित शाह के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक सरकार ने 16 हज़ार गांवों तक जनसुविधाओं को पहुंचाया है, आने वाले समय में कई अन्य हज़ार गांवों में भी सुविधाएं बढ़ाई जाएंगी. रामदेव ने कहा कि मैंने भी अपनी मां को धुएं में खाना बनाते हुए देखा है, लेकिन आज सरकार की उज्जवला योजना से करोड़ों परिवारों को फायदा मिल रहा है.

आपको बता दें कि मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 29 मई को पार्टी को समर्थन के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री समेत पार्टी के 4000 वरिष्ठ कार्यकर्ता मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए 1 लाख से ज्यादा प्रसिद्ध व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे.

कपिल देव और जनरल सुहाग से भी मिले

गौरतलब है कि सबसे पहले अमित शाह ने गुरुग्राम जाकर पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग से मुलाकात की थी. उसके बाद संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से उनके घर जाकर मिले थे और फिर पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव से भी दिल्ली में अमित शाह ने पार्टी के लिए समर्थन मांगा और उनको मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया था.