प्रदेश विशेष
सत्येंद्र जैन के घर पर CBI की रेड,केजरीवाल ने साधा PM मोदी पर निशाना
नई दिल्ली,30/मई/2018/ITNN>>> दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य एवं ऊर्जा मंत्री सत्येंद्र जैन के आवास पर आज सुबह से केन्द्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) की छापामारी जारी है। जैन ने स्वयं एक टवीट् कर यह जानकारी दी है। जैन ने अपने टिवटर अकाऊंट पर लिखा कि स्कूल,मोहल्ला क्लिनिक और अन्य परियोजनाओं के डिजाइन के लिए मैंने क्रिएटिव डिजायनर टीम की सेवाएं लीं थी और इस टीम से जुड़े सभी लोगों को सीबीआई ने वहां से चले जाने को मजबूर कर दिया।
 
वहीं दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी इसको लेकर ट्वीट किया। केजरीवाल ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया और ट्वीट किया कि आखिर पीएम चाहते क्या हैं? वहीं सिसौदिया ने ट्वीट किया कि सत्येंद्र जैन के घर सुबह-सुबह सीबीआई की रेड चल रही है। आरोप है कि उन्होंने स्कूल,मोहल्ला क्लीनिक आदि के डिजाइन के लिए 'क्रिएटिव डिजायनर टीम' की सेवाएं लीं।

पिछली बार हुआ था वेतन में इजाफा
बैंक कर्मचारियों के पिछली वेतन समीक्षा में 15 प्रतिशत की वृद्धि की गई थी। यह वेतन समीक्षा एक नवंबर 2012 से 31 अक्तूबर 2017 के लिए था। यूएफबीयू नौ श्रमिक संगठनों का निकाय है। इसमें आल इंडिया बैंक आफिसर्स कान्फेडरेशन (एआईबीओसी), आल इंडिया बैंक एम्प्लायज एसोसिएशन (एआईबीईए) तथा नेशनल आर्गनाइजेशन आफ बैंक वर्कर्स (एनओबीडब्ल्यू) शामिल हैं।