प्रदेश विशेष
आज हरिद्वार में अंकित का अंतिम संस्कार,केजरीवाल करेंगे परिजनों से मुलाकात
नई दिल्ली,04/फरवरी/2018(ITNN)>>> दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करने पर 23 वर्षीय युवक की हत्या के बाद दिल्ली के ख्याला इलाके में तनाव कायम है। मृतक युवक अंकित सक्सेना का अंतिम संस्कार आज हरिद्वार में किया जाएगा। वहीं इस हत्या पर सियासत शुरू हो गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार मृतक के परिवार वालों के संपर्क में हैं।

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के कई विधायक और सांसद सुशील गुप्ता मृतक के परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक अंकित के अंतिम संस्कार के बाद केजरीवाल उसके परिजनों से मुलाकात करेंगे। इससे पहले दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने शनिवार को मृतक के परिजनों से मुलाकात की थी और केजरीवाल की इस मामले पर चुप्पी को लेकर सवाल किए थे। तिवारी ने केजरीवाल सरकार से मृतक के परिजनों को एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की मांग की थी। 

अंकित पेशे से फोटोग्राफर था और घर में इकलौता कमाने वाला था। मुस्लिम लड़की से प्यार करने की सजा उसे मौत मिली। लड़की के घरवालों उसे सरेआम कत्ल कर दिया। लड़की ने भी पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि उसे अपने घरवालों से जान का खतरा है। पुलिस ने तीन आरोपियों - मां,पिता और लड़की के चाचा  को न्यायिक हिरासत में लिया है। जबकि लड़की के नाबालिग भाई को किशोर गृह में भेजा गया है। लड़की को भी पुलिस ने नारी निकेतन भेज दिया है।