प्रदेश विशेष
हार्दिक,अल्पेश,जिग्नेश ने एसपी कार्यालय पर किया विरोध प्रदर्शन
अहमदाबाद,08/जुलाई/2018/ITNN>>> गुजरात में कांग्रेस के विधायक अल्पेश ठाकोर,पार्टी समर्थित निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी और पार्टी के समर्थक पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने उनके खिलाफ दायर एक मामले को लेकर आज यहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया। तीनों नेताओं की ओर से राज्य में शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ जारी जनता रेड के दौरान यहां एक घर में घुसने को लेकर गृहस्वामिनी की ओर से सेक्टर 21 थाने में दर्ज कराये गये मामले में आरोप लगाया गया है। 

कि तीनो उसके घर में जबरन घुसे गये और वे अपने साथ लायी शराब को ही वहां डाल कर उसे बदनाम करना चाहते थे। गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा ने कहा कि इस मामले में सत्यता की जांच पुलिस अधीक्षक कर रहे हैं। यह पता लगाया जा रहा है कि महिला सचमुच अवैध शराब का धंधा करती है अथवा उसके आरोप ही सही हैं। 

उधर,इस बात से नाराज तीनो नेता अपने समर्थकों के साथ यहां एसपी कार्यायल पर आज शाम पहुंच गये। नारेबाजी करते हुए वहां धरने पर बैठ गये।  बाद में एस पी के समझाने और उचित जांच के आश्वासन पर वे वहां से हटे। तीनों ने पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि राज्य सरकार शराब के धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती और अब उनके खिलाफ अभियान चलाने पर उन्हें ही फंसाना चाहती है।