प्रदेश विशेष
जीएसटी लागू कर के,रोजगार नहीं देकर पीएम मोदी ने भारतीयों पर जानलेवा सर्जिकल स्ट्राइक की: जिग्नेश
अहमदाबाद,03/जुलाई/2018/ITNN>>> दलित नेता जिग्नेश मेवानी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोजगार उपलब्ध नहीं करवाकर,नोटबंदी करके और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू कर के 125 करोड़ भारतीयों पर जानलेवा सर्जिकल स्ट्राइक की है. कुछ दिन पहले टीवी चैनलों पर सरकार द्वारा रिलीज की गई सितंबर 2016 में भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक की फुटेज दिखाई गई थी. उसी की पृष्ठभूमि में मेवानी ने यह टिप्पणी की है.

जिग्नेश कहा कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जो सर्जिकल स्ट्राइक की थी उससे कहीं बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक नोटबंदी और जीएसटी लागू करना था. उन्होंने कहा कि मोदी ने जीएसटी और नोटबंदी लागू करके देश की जनता पर और जानलेवा सर्जिकल स्ट्राइक की है. किसानों की आय भी दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन ऐसा नहीं करके उन्होंने किसानों पर भी सर्जिकल स्ट्राइक की है.

जिग्नेश मेवानी गुजरात की वड़गाम सीट से विधायक हैं और दलित नेता के तौर पर जाने जाते हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मजीठिया आयोग कि सिफारिशें लागू करना सुनिश्चित नहीं की. इसके जरिए उन्होंने मीडिया पर भी सर्जिकल स्ट्राइक किया है. उन्होंने कहा कि ये सारी चीजें सर्जिकल स्ट्राइक से कहीं ज्यादा जानलेवा हैं क्योंकि इससे 125 करोड़ की जनता पर प्रभाव पड़ता है.