ED s raid in the office of Congress legislator Lalit Nagar
प्रदेश विशेष
कांग्रेस विधायक ललित नागर के कार्यालय में ED का छापा
फरीदाबाद,09/फरवरी/2018(ITNN)>>> तिगांव विधानसभा से कांग्रेस के विधायक ललित नागर के खेड़ी रोड स्थित कार्यालय पर आज ईडी ने छापा मारा। ईडी इस बार टीम रॉबर्ट वढेरा जमीन खरीद फरोख्त मामले में फरीदाबाद पहुंची। ईडी ने कुछ महीने पहले भी ललित नागर के सेक्टर 17 स्थित घर और पैतृक गांव में भी छापामारी कर जांच की थी। महेश नागर कांग्रेसी नेता हैं,इसके साथ ही राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा से उनके करीबी संबंध हैं।

वहीं ईडी आज सुबह 11 बजे महेश नागर के खेड़ी पुल के कार्यालय पर पहुंची और तलाशी शुरू कर दी। उस समय अॉफिस में कुछ कर्मचारी मौजूद थे। इसके थोड़ी देर बाद ललित नागर भी वहां पहुंच गए। दरअसल ललित के भाई महेश नागर पर आरोप है कि उन्होंने रॉबर्ड वाड्रा के लिए अपने परिचितों के नाम से जमीन खरीदी थी। इससे पहले ईडी की टीम उनके ड्राइवर अशोक को गिरफ्तार कर चुकी है। 

इस बार भी ईडी की टीम बीकानेर से ही फरीदाबाद पहुंची और टीम में लगभग 10-15 अधिकारी व कर्मचारी शामिल रहे। सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा द्वारा जमीन खरीद फरोख्त मामले में पहले भी पुलिस फरीदाबाद में कांग्रेस विधायक ललित नागर के गांव और घर पर दस्तक दे चुकी है। विधायक ललित नागर को जब अपने कार्यालय पर पड़े छापे के बारे में मालूम चला तो वह अपने कार्यालय पर पहुंचे। 

एक बार तो इन्हीं के अधिकारियों ने उन्हें अंदर जाने से रोका लेकिन बाद में विधायक को अंदर जाने दिया। वाड्रा की तरफ से जमीन खरीदने की कानूनी अथारिटी कांग्रेस नेता महेश नागर के पास थी। वहीं फर्जी किसान के रूप में भी जो अधिकार दिए गए थे,वे महेश नागर के ड्राइवर अशोक के पास थे। जिसे गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं अब ईडी महेश नागर के घर छापेमारी कर रही है।