प्रदेश विशेष
सुरक्षाबलों के घेरे में आतंकी बेटा,खबर सुनकर पिता की हार्ट अटैक से मौत
श्रीनगर,10/जुलाई/2018/ITNN>>> जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ चल रही मुठभेड़ में बेटे जीनत के फंसने की खबर सुनकर पिता की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. जीनत हाल ही में आतंकवादी खेमे में शामिल हुआ था और उसके पिता मुहम्मद इशाक नायकू को उस समय दिल का दौरा पड़ा,जब उन्होंने सुना कि उनका बेटा कुनडलान गांव में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में फंसा हुआ है.

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने नायकू को मृत घोषित कर दिया. इससे पहले गांव में छिपे आतंकवादियों की सुरक्षाबलों द्वारा घेराबंदी के बाद आतंकवादियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी,जिसमें एक जूनियर कमिशंड ऑफिसर (जेसीओ) सहित 44 राष्ट्रीय राइफल्स के दो जवान घायल हो गए थे. घायल जवानों को श्रीनगर में सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मुठभेड़ के दौरान तीन अन्य नागरिक भी घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कुनडलान में मुठभेड़ स्थल की ओर भारी संख्या में नागरिक पहुंच गये और सुरक्षा कर्मचारियों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने की सुरक्षा बलों की कार्रवाई में तीन नागरिक घायल हो गये. अधिकारी ने बताया कि अंतिम रिपोर्ट आने तक मुठभेड़ के साथ साथ घेराबंदी क्षेत्र के बाहर झड़प चल रही थी.