प्रदेश विशेष
अनंतनाग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने ढेर किए IS के 3 आतंकी
श्रीनगर,22/जून/2018/ITNN>>> जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. आतंकवादियों के साथ सुबह मुठभेड़ शुरू हुई थी. हालांकि इस एनकाउंटर में एक जवान भी शहीद हो गया है. वहीं एक नागरिक के भी मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि मारे गए तीनों आतंकी आईएस के थे. 

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को घेर रखा है जो पास के ही एक इलाके में छिपा हुआ है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आंतकवादियों के मौजूद होने की विशेष खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिणी कश्मीर के इस जिले में श्रीगुफवारा क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया था. 

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के ऊपर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. जवाब में जवानों ने भी कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि एक आतंकी की तलाश में अभी अभियान जारी है. मुट्ठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों की गाड़ी पर किए गए हमले से हुए नुकसान को आप ऊपर की तस्वीर में साफ देख सकते हैं. आपको बता दें कि ताज़ा जानकारी के मुताबिक दो आतंकियों को घेर लिया गया है और मुट्ठभेड़ जारी है.