Modi is the most false prime minister of the country: Surjevala
प्रदेश विशेष
देश के सबसे झूठे प्रधानमंत्री हैं मोदी: सुरजेवाला
बेंगलुरु,09/मई/2018 (ITNN) >>> कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठों का सरदार बताते हुए आज कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि झूठों के सरदार ही अब देश को झूठ के बारे में खबरदार कर रहे हैं। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पार्टी को आगे बढाने के लिए झूठ का सहारा लेने के आरोप पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा मोदी जी झूठों के सरदार हैं। वह देश के सबसे झूठे प्रधानमंत्री हैं और सिर के बाल से लेकर पांव के नाखून तक केवल और केवल झूठ उनके चरित्र में है वह कम से कम हमें सच्चाई का पाठ नहीं पढाएं। 

उन्होंने मोदी को जुमलों का क्रेता और लालीपॉप का विक्रेता बताया और कहा कि लगातार झूठ बोलने वाले मोदी अब सच्चाई का आइना भी किसी को दिखाएंगे। झूठ की राजनीति करने वाले मोदी पहले बताएं कि जनता के खाते में 15 लाख रुपए पहुंचाने के वादे को कब पूरा करेंगे। दो करोड नौकरियों कब देंगे,फसल लागत पर 50 प्रतिशत मुनाफा किसान को कब मिलेगा। भ्रष्टाचार को लेकर रेड्डी गैंग पर कार्रवाई कब होगी तथा 80 लाख करोड रुपए विदेशों से कब वापस आएगा। 

कांग्रेस प्रवक्ता न मोदी को फर्जी जादूगर बताया और कहा कि पिछले आम चुनाव में उन्होंने देश को उम्मीदों का सपना दिखाया था और उसी उम्मीद के साथ देश की जनता ने उनहें सरकार बनाने के लिए बहुमत दिया लेकिन मोदी सरकार जनता की इस उम्मीद को पूरा करने में असफल साबित रही है। उनके झूठे जुमले अब सबके सामने आने लगे है और उनसे पर्दा हटने लगा है। उनकी सरकार की गिरावट शुरू हो चुका है और उन्होंने जो झूठ बोला उसकी सजा उन्हें 2019 में मिलने वाली है।