प्रदेश विशेष
येद्दियुरप्पा देख रहे हैं सरकार गिरने का सपना: कुमारस्वामी
बेंगलुरु,01/जून/2018/ITNN>>> कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि विपक्ष के नेता बीएस येद्दियुरप्पा को मंत्रिमंडल विस्तार पर बयानबाजी करने की बजाय लोगों की समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। कुमार ने शुक्रवार को यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा,वह पहले यह जान लें कि जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की गठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल के गठन में कितना लंबा समय लगा था। 

येद्दियुरप्पा शायद सरकार गिरने का सपना देख रहे हैं,लेकिन उनकी यह इच्छा पूरी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर जनता दल (सेक्युलर) और कांग्रेस के बीच कोई मतभेद नहीं है। मंत्रिमंडल विस्तार की सूची तैयार की जा रही है और जल्द ही जनता दल (सेक्युलर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एच डी देवेगौड़ा के साथ इस पर चर्चा की जाएगी। 

आज शाम दिया जाएगा सूची को अंतिम रूप
उन्होंने कहा,आज शाम तक सूची को अंतिम रूप दे दिया जाएगा और मंत्रीमंडल विस्तार की तारीख की घोषणा कर दी जाएगी। इस बीच कांग्रेस खेमे में मंत्रिमंडल में जगह पाने के लिए जद्दोजहद तेज हो गई है। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री डा.जी परमेश्वर और अखिल भारतीय कांग्रेस समिति के सचिव तथा पार्टी के राज्य प्रभारी के सी वेणुगोपाल इस पर चर्चा कर रहे हैं और जल्द ही देवेगौड़ा से मुलाकात कर सूची को अंतिम रूप देंगे। वेणुगोपाल ने पत्रकारों को कहा,चयनित सूची को लेकर पार्टी में कोई मतभेद नहीं है। इसे लेकर सभी खुश हैं और मैं देवेगौड़ा से मुलाकात करने जा रहा हूं।