प्रदेश विशेष
अमित शाह आज आएंगे भोपाल
भोपाल,04/मई/2018 (ITNN) >>> बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज एक दिवसीय प्रवास पर भोपाल आ रहे हैं. वे यहां पार्टी की प्रदेश स्तरीय विस्तारित बैठक को संबोधित करेंगे. अमित शाह के स्वागत की तैयारियां जोरों पर हैं और राजधानी की हर सड़क और चौराहों को भाजपा के रंग में रंगा जा रहा है. अमित शाह शुक्रवार को सिर्फ दो घंटे के लिए भोपाल आएंगे. इस दौरान वे सिर्फ भेल दशहरा मैदान पर आयोजित भाजपा की प्रदेश विस्तृत बैठक को संबोधित करेंगे. वे सुबह 10.30 बजे विशेष विमान से भोपाल पहुंचेंगे. 

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह स्टेट हैंगर से सीधे कार्यक्रम स्थल पर जाएंगे. इससे पहले एमपी भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. राकेश सिंह के अध्यक्ष बनने के बाद अमित शाह का यह पहला दौरा है. इसमें पार्टी के संगठन महामंत्री रामलाल भी मौजूद रहेंगे. भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह कर्नाटक चुनाव की अत्यधिक व्यस्तता को देखते हुए बैंगलोर से सीधे भोपाल आएंगे और दो घंटे भोपाल में रहेंगे. 

इसके बाद यहां से बेंगलुरू रवाना होंगे. बताया जा रहा है कि पहले अमित शाह प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भी शामिल हाने वाले थे,लेकिन अब बिना राष्ट्रीय अध्यक्ष के ही कार्यसमिति की बैठक होगी. इसके बाद 11 बजे से प्रदेश विस्तृत बैठक होगी,जिसमें पार्टी ने लगभग पांच हजार कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है. इसमें मंडल अध्यक्ष और तीनों महामंत्री से लेकर जिले और प्रदेश पदाधिकारी व सभी मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रमुख शामिल हैं.