प्रदेश विशेष
एक्शन में ज्योतिरादित्य सिंधिया,भीषण गर्मी में करेंगे परिवर्तन रैली
भोपाल,11/मई/2018 (ITNN) >>> मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार समिति की कमान मिलने के बाद सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर एक्शन में नजर आएंगे. सिंधिया अब भीषण गर्मी में परिवर्तन रैली के लिए निकलेंगे. सिंधिया ने बताया कि वो 11 मई से 16 मई तक इंदौर, उज्जैन, धार, गुना, सीहोर एवं भोपाल जिले के दौरे रहेंगे. इस दौरान उज्जैन, सांवेर, गंधवानी, सरदारपुर, बमोरी, सीहोर में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे. मध्य प्रदेश में अभी भीषण गर्मी पड़ रही है. 

राज्य में अधिकांश जगहों पर पारा 42 डिग्री से ऊपर बना हुआ है. मई के दूसरे और तीसरे सप्ताह में गर्मी पूरे शबाब पर होगी. ऐसे में सिंधिया परिवर्तन रैली के जरिए कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचेंगे. सिंधिया के कार्यक्रम के अनुसार, पूर्व मंत्री और सांसद सिंधिया 11 मई शुक्रवार को इंदौर पहुंचेंगे. जिसके बाद वहां से वह उज्जैन जाकर बाबा महाकाल के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे और यहां परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे.

रैली को संबोधित करने के बाद सिंधिया पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और उसके बाद संत उमेश नाथ से उनके आश्रम में मुलाकात करेंगे. शाम को वह राम घाट पर क्षिप्रा नदी की आरती में भी हिस्सा लेंगे. इंदौर में आईपीएल का मैच देखने के अलावा सिंधिया स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. बाद में गुना, सीहोर और भोपाल जिले के दौरे के लिए रवाना हो जाएंगे.