Meeting on June 6 in Piliyamandi, on the first anniversary of farmers shootout
प्रदेश विशेष
किसान गोलीकांड की पहली बरसी पर पिपलियामंडी में 6 जून को सभा
मंदसौर,05/जून/2018/ITNN>>> किसान गोलीकांड की पहली बरसी पर 6 जून को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जिले के पिपलियामंडी में किसान समृद्धि और श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी का कहना है कि सभा में लगभग डेढ़ लाख लोग पहुंचेंगे। राहुल गांधी 6 जून को दोपहर लगभग 12.20 बजे चार्टर्ड प्लेन से मंदसौर हवाई पट्टी पर उतरेंगे। 

वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा 12.45 बजे सभा स्थल पिपलियामंडी पहुंचेंगे। सभा स्थल पर रुकने के बाद वह दोपहर 3 बजे हवाई पट्टी पर लौटकर दिल्ली रवाना हो जाएंगे। इधर,दिग्विजय सिंह मंगलवार शाम को ही मंदसौर पहुंच गए हैं। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और चुनाव अभियान समिति प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया भोपाल से चार्टर्ड प्लेन से सुबह 10 बजे मंदसौर हवाई पट्टी पहुंचेंंगे। 

वहां से सड़क मार्ग से पिपलियामंडी सभा स्थल पहुंचेंगे। एसपीजी द्वारा पानी की बॉटल प्रतिबंधित किए जाने के चलते 5 लाख पानी और छाछ के पाउच की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा 35 टैंकर में ठंड पानी की व्यवस्था भी है। सुरक्षा के लिए 7 एसपी, 20 एएसपी सहित 500 पुलिसकर्मी लगेंगे। राहुल एसपीजी की सुरक्षा घेरे में रहेंगे।