प्रदेश विशेष
संजय निरुपम ने रतन टाटा और माधुरी दीक्षित को लिखा पत्र
मुंबई,09/जून/2018/ITNN>>> पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मशहूर उद्योगपति रतन टाटा और बॉलीवुड सिने माधुरी दीक्षित से मुलाकात कर मोदी सरकार के पिछले चार सालों में किए गए कामों की एक बुकलेट भेंट की। इस मुलाकात के वक्त महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे। मुलाकात के एक दिन बाद कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने रतन टाटा और माधुरी दीक्षित को पत्र लिखकर मोदी सरकार की पिछले 4 चार के दौरान हुई खामियों से अवगत कराया।

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने अपने पत्र में लिखा है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ आपकी मुलाकात हुई है। उन्होंने आपको एक पुस्तिका भेंट की है और मोदी सरकार के 4 साल कार्यकाल की खूबियों के बारे में अवगत कराया है। उनता आपसे मिलने जाना 2019 में होने जा रहे लोकसभा चुनाव से पहले चलाए जा रहे संपर्क फॉर समर्थन का हिस्सा है। 

इस संबंध में आपको अवगत कराना चाहता हूं कि ये किताब झूठ के पुलिंदे के अलावा और कुछ भी नहीं है। निरुपम ने पत्र में बताया कि भाजपा की विफलताओं का उल्लेख करते हुए कांग्रेस नेता ने उपचुनाव में हो रही हार का भी जिक्र किया है। उन्होंने अपने पत्रों को अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है।