प्रदेश विशेष
उद्धव ने जारी किया ऑडियो,फडणवीस पर लगाए साजिश रचने का आरोप
मुंबई,26/मई/2018/ITNN>>> लोकसभा की पालघर सीट के लिए हो रहे उप चुनाव को लेकर भाजपा और शिवसेना के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। दोनों पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहती। इसी बीच शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का एक ऑडियो क्लिप जारी किया है। जिसमें दावा किया गया कि सीएम पार्टी शिवसेना के खिलाफ साजिश रच रहे हैं। 

शिवसेना ने भाजपा की पीठ पर घोंपा छूरा 
उद्धव ठाकरे ने जनसभा के दौरान हुए ऑडियो क्लिप लोगों को सुनाया। जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को पालघर चुनाव जीतने के लिए साम, दाम,दंड,भेद का इस्तेमाल करने की बात की जा रही है। शिवसेना का दावा है कि ये आवाज सीएम फडणवीस की है। इस ऑडियो में कहा जा रहा है कि शिवसेना ने पीठ में छूरा घोंपने का काम किया है चुनाव जीतकर उसे सबक सिखाना है,हमें एक बड़ी लड़ाई लड़नी है। इसमें कहा गया कि अगर कोई अपने अस्तित्व को चुनौती दे रहा हो या अपने साथ विश्वासघात कर रहा है,कोई पार्टी अगर अपना दोस्त कहते हुए पीठ में छूरा घोंपने का काम कर रही हो,तो हमें कैसे रिएक्ट करना चाहिए। 

भाजपा ने आरोपों को किया खारिज 
आडियो में ये भी कहा गया है कि जिसके खून में भाजपा है वो शांत नहीं बैठ सकता,अब इतना बड़ा हमला हमें करना चाहिए कि समझ आ जाए बीजेपी क्या है। जब मैं ये सब बता रहा हूं तब आप समझिए इसका मतलब साम, दाम, दंड, भेद है। आडियो में कहा गया कि अगर ये चुनाव जीतना है तो जैसे को तैसा उत्तर देना होगा,किसी की दादागिरी मैं चलने नहीं दूंगा। आप सबके साथ मैं पूरी ताकत के साथ खड़ा हूं। ठाकरे ने चुनाव आयोग से फडणवीस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं भाजपा का कहना है कि ऑडियो में आवाज सीएम का नहीं है,शिवसेना उनके खिलाफ साजिश कर रही है।