BJP will make next government in Tripura: Amit Shah
प्रदेश विशेष
त्रिपुरा में अगली सरकार बनाएगी भाजपा: अमित शाह
अगरतला,12/फ़रवरी/2018/ITNN>>> भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज जोर देकर कहा कि भाजपा त्रिपुरा में अगली सरकार बनाएगी जो भगवा पार्टी द्वारा शासित 20वां राज्य बनेगा। शाह ने मतदाताओं को भरोसा दिया कि कल जारी किये गए पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र में किये गए वादे पूरे किए जाएंगे। शाह ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा,विभिन्न चुनावी क्षेत्रों में घूमने और चुनाव प्रचार करने के बाद मैं आश्वस्त हूं कि भाजपा त्रिपुरा में अगली सरकार बनाएगी।

यह भाजपा द्वारा शासित 20वां राज्य होगा। उन्होंने कहा,मणिपुर और असम में पार्टी का न तो एक भी विधायक था और न ही मजबूत सांगठनिक आधार था लेकिन इसके बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और भाजपा के कार्यक्रमों ने पार्टी को पूर्वोत्तर के इन दो राज्यों में सत्ता दिलाई। उन्होंने कहा कि इसी तरह त्रिपुरा भी भाजपा की झोली में आएगा। 

उन्होंने कहा कि वाम मोर्चा पिछले करीब 25 सालों से लगातार त्रिपुरा में सत्तारूढ़ है लेकिन त्रिपुरा घरों में पेयजल वितरण,स्वास्थ्य सेवाओं,ऊर्जा आपूॢत, आधारभूत संरचना और निवेश आर्किषत करने में काफी पीछे है। उन्होंने कहा,किसी राज्य के विकास के लिए 10 वर्ष और 25 वर्ष लंबा समय होता है। लेकिन त्रिपुरा पिछड़ा रहा। कई भाजपा शासित राज्य हैं जिन्होंने कम समय में ही ज्यादा विकास किया हैं। शाह ने कहा कि विकास सिर्फ तभी हो सकता है जब भगवा पार्टी यहां अगली सरकार बनाएगी।