Rahul, who tightened the suit on Modi's suit, wore a 70,000 jacket
प्रदेश विशेष
मोदी के सूट पर तंज कसने वाले राहुल ने पहनी 70 हजार की जैकेट
शिलॉन्ग,31/जनवरी/2018(ITNN)>>> मेघालय में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इससे पहले राहुल गांधी मंगलवाल को शिलॉन्ग पहुंचे। राहुल का मेघालय दौरा चुनावी है लेकिन उनके यहां आने के बाद उनकी जैकेट को लेकर बवाल मचने लगा है। दरअसल,राज्य में भाजपा ने राहुल गांधी की एक जैकेट को लेकर उन पर हमला बोला है। भाजपा ने ट्वीट कर दावा किया है कि जो जैकेट राहुल पहने थे वो 70 हजार की है। 

भाजपा ने अपने ट्वीट में लिखा है तो व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद राहुल गांधी जी ब्लैक मनी में सूट बूट की सरकार? आप हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय राज्य सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे। आपकी यही उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है। मेघालय भाजपा ने अपने इस ट्वीट के साथ जैकेट का फोटो और उसके दाम भी शेयर किए हैं। जिसमें कहा गया है कि यह जैकेट लग्जरी फैशन ब्रांड बरबरी ने बनाया है।

बता दें कि राहुल गांधी ने उत्तराखंड चुनाव के दौरान अपने कुर्ते की फटी हुई जेब दिखाई थी और वो अक्सर पीएम मोदी के सूट को लेकर सूट-बूट की सरकार का तंज कसते रहते हैं। इस बार जब राहुल 70 हजार की जैकेट में नजर आए तो भाजपा ने उन पर निशाना साध दिया। बता दें कि राहुल यह जैकेट शिलॉन्ग में महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर आयोजित एक कार्यक्रम में पहनकर पहुंचे थे।