प्रदेश विशेष
मेघालय में रॉक शो में राहुल ने गाया- हम होंगे कामयाब एक दिन
शिलांग,31/जनवरी/2018(ITNN)>>> मेघालय में मतदाताओं तक पहुंचने के लिए कांग्रेस की ओर से आयोजित एक कंसर्ट में पार्टी प्रमुख राहुल गांधी ने शिरकत की। कांग्रेस इस पूर्वोत्तर राज्य में करीब 15 साल से सत्ता में है। गांधी ने फेस्टिव ऑफ पीस कंसर्ट में मुश्किल से पांच मिनट बोला जबकि उन्होंने संगीत बैंड्स का आनंद लिया जिसने 4,000 से ज्यादा की भीड़ को रोमांचित किया। 

कड़ाके की सर्दी के बावजूद वह इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। म्यूजिकल नाइट के समापन के दौरान राहुल ने कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर मशहूर गाना We Shall Over Come...भी गाया। इस गाने का हिन्दी अनुवाद हम होंगे कामयाब,एक दिन... है। इस दौरान राहुल ने कहा,हम जब अपनी विविधता में एक साथ खड़े होते हैं तो हम मजबूत होते हैं। हमारी विविध संस्कृति,अलग-अलग भाषाएं और सोचने के विभिन्न तरीके ही भारत की शक्ति है। 

गांधी ने युवाओं से आग्रह किया कि एक-दूसरे का सम्मान एवं प्रेम करें जिससे देश मजबूत होगा। उन्होंने कहा,जब हम एक-दूसरे से लड़ते हैं और घृणा फैलाते हैं तो हम अपने देश को मजबूत नहीं कर रहे होते हैं बल्कि इसे कमजोर करते हैं और अपने लोगों,अपने इतिहास और भविष्य का अपमान करते हैं। बता दें कि मेघालय में 27 फरवरी को मतदान है।