प्रदेश विशेष
देखते ही देखते बह गई सड़क
नई दिल्ली,09/अगस्त/2018/ITNN>>> केरल में भारी बारिश और भूस्खलन से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड रहा है। वहीं बारिश से आई बाढ़ का एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखते ही देखते सड़क बह गई। कि सड़क की एक तरफ कुछ लोग खड़े होते हैं और तेज पानी आ जाने के कारण सड़क ही बह जाती है। 

केरल में भारी बारिश,भूस्खलन में 22 मरे
 गौरतलब है कि केरल में बाढ़ जनित घटनाओं एवं भूस्खलन के कारण कम से कम 22 लोगों की मौत हो गई है। गृह मंत्रालय ने आज यह जानकारी दी। केरल राज्य आपात अभियान केन्द्र के अनुसार बीती रात से भारी बारिश एवं भूस्खलन के चलते 22 लोगों की जान चली गयी है। गृह मंत्रालय के प्रवक्ता के अनुसार इनमें इडुक्की जिले में 11,मलप्पुरम जिले में पांच,वायनाड में तीन,कन्नूर में दो और कोझिकोड में एक मारे गए। 

राहत एवं बचाव अभियान में मदद के लिये राष्ट्रीय आपदा मोचन बल की चार टीमें चेन्नई से केरल के लिये रवाना की गई हैं। प्रत्येक टीम में 45 कर्मी हैं। केन्द्र सरकार का अंतर-मंत्रालयी केन्द्रीय दल भी केरल में प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहा है जबकि बेंगलूरू से सेना को बारिश से त्रस्त दक्षिणी राज्य भेजा जा रहा है।