Akhilesh attacks big on CM, says Yogi government gives answers on accidents
प्रदेश विशेष
अखिलेश का CM पर बड़ा हमला,बोले- योगी सरकार दे हादसों पर जवाब
लखनऊ\वाराणसी,16/मई/2018 (ITNN) >>> प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का पिलर गिरने की घटना पर दुख जताते हुए सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हे उम्मीद है कि हादसे की जांच में राज्य सरकार ईमानदारी बरतेगी। हादसे के बाद यादव ने ट्वीट किया कि ये है देश की सर्वोच्च प्राथमिकता वाले संसदीय क्षेत्र में विकास की सच्चाई। हाल तब है जबकि प्रदेशीय मंत्री यहां लगातार तथाकथित निरीक्षण करने आते रहे हैं। 

ये हादसा एक एक्सीडेंट है या भ्रष्टाचार का परिणाम,आज प्रदेश की सरकार को ये जवाब वाराणसी की जनता को देना ही होगा। ये है देश की सर्वोच्च प्राथमिकता वाले संसदीय क्षेत्र में विकास की सच्चाई. ये हाल तब है जबकि प्रदेशीय मंत्री यहां लगातार तथाकथित निरीक्षण करने आते रहे हैं. ये हादसा एक ऐक्सिडेंट है या भ्रष्टाचार का परिणाम,आज प्रदेश की सरकार को ये जवाब वाराणसी की जनता को देना ही होगा. 

उन्होंने कहा कि वह योगी सरकार से अपेक्षा करते हैं कि वाराणसी के इस हादसे में वह केवल मुआवजा देकर अपनी जिम्मेदारी से नहीं भागेगी। इस मामले में सरकार से पूरी ईमानदारी से जांच की भी अपेक्षा है। उम्मीद है कि सरकार ईमानदारी से इस हादसे की जांच करवाएगी। यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह बचाव दल का पूरा सहयोग करें। उन्होंने घायलों को उचित उपचार दिलाने और हादसे की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है।