Akhilesh s TANJA on BJP, said Aadhar Card of Cows will be made soon
प्रदेश विशेष
BJP पर अखिलेश का तंज,कहा- जल्द बनेगा गायों का आधार कार्ड
लखनऊ,05/फरवरी/2018(ITNN)>>> वाराणसी में जनवादी सोशलिस्ट पार्टी के साथ आयोजित सम्राट पृथ्वीराज चौहान स्वाभिमान रैली को अखिलेश यादव ने संबोधित किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। रैली के दौरान अखिलेश ने कहा कि अगर पृथ्वीराज चौहान के साथ धोखा न होता तो आज देश का नक्शा कुछ और होता। उन्होंने कहा कि एक बार जयचंद ने गलती की थी,इसलिए आज भी किसी का नाम जयचंद नहीं रखा जाता।

अखिलेश ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा से ज्यादा कोई अच्छा वादा कर नहीं पाता। 5वां बजट भी पास हो गया लेकिन प्रधानमंत्री मोदी का 15 लाख नौकरी देने का वादा पूरा नहीं हुआ और मौजूदा अर्थव्यवस्था में नौकरी सिकुड़ कर खत्म हो जाएगी। भाजपा कह रही है कि नौकरी चाहिए तो पकौड़े के ठेले लगाओ। उन्होंने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि एक बार फिर से नोटबंदी लागू कर दो,अखबार में निकला है कि देश की 70 प्रतिशत आबादी का पैसा एक प्रतिशत के पास पहुंच गया गया। 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने नोट और टैक्स दोनों से छेड़खानी की है। उन्होंने प्रदेश सरकार की गौसेवा पर तंज कसते हुए कहा कि जल्द ही गायों का भी आधार कार्ड आ रहा है। सरकार जल्द ही गायों को भी आधार कार्ड से जोड़ेगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आई तो गरीबों को 1000 रुपए समाजवादी पेंशन देंगे। उन्होंने यूपी की कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम जैसे ही कानून व्यवस्था के सुधार का दावा करते हैं वैसे ही एक डकैती पड़ जाती है।