प्रदेश विशेष
बीएसपी का मौर्य पर पलटवार: कहा- मौका मिला तो गठबंधन का हिस्सा बन जाएंगे
बलिया,12/जून/2018/ITNN>>> उत्तर प्रदेश विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी के उप नेता उमाशंकर सिंह ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधते हुए कहा कि मौर्य को मौका मिले तो वह भी एसपी-बीएसपी के प्रस्तावित गठबंधन का हिस्सा हो जाएंगे.रसड़ा क्षेत्र से बीएसपी विधायक सिंह ने श्रम एवं सेवायोजन मंत्री मौर्य पर जमकर प्रहार किए. 

उन्होंने मौर्य के बयान पर कहा कि जो लोग इस तरह का बयान दे रहे हैं,वे अक्सर इस फिराक में रहते हैं कि काश किसी ना किसी रास्ते से वे भी फलां गठबंधन का हिस्सा बन जाते. दरअसल मौर्य ने कहा था कि एसपी और बीएसपी का प्रस्तावित गठबंधन मुद्दों पर आधारित नहीं है और यह चुनाव से पहले ही खत्म हो जाएगा. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर कोई मशीन लगा कर चेक किया जाए तो वह बताएगी कि वे लोग खुद इस गठबंधन में आ कर चुनाव लड़ना चाहते हैं. 

उन्हें जानकारी है कि इस गठबंधन का कितना अनुकूल असर और मजबूत प्रभाव होगा. मौर्य ने उत्तर प्रदेश के हालिया उपचुनावों में बीजेपी की करारी हार के बाद बौखलाहट में यह बयान दिया है. सिंह ने मौर्य को नसीहत दी कि वह अपनी सरकार के गठबंधन और अपने मंत्रालय की चिंता करें. उन्होंने सवाल किया कि अगर बीजेपी का अपने सहयोगियों से मुद्दे पर आधारित गठबंधन है तो फिर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष काबीना मंत्री ओमप्रकाश राजभर योगी सरकार के विरुद्ध बयानबाजी क्यों कर रहे हैं.