Major administrative reshuffle in UP, 83 PCS officers transferred
प्रदेश विशेष
यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,83 PCS अधिकारियों का किया गया तबादला
लखनऊ,11/मई/2018 (ITNN) >>> प्रदेश में तबादलों का सिलसिला और तेज हो गया है। राज्य सरकार ने अब 83 पी.सी.एस अधिकारियों के तबादले किए। स्थानांतरित होने वाले सभी अधिकारी एस.डी.एम. स्तर के हैं। राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि रामचंद्र यादव को मैनपुरी से सोनभद्र, अशोक कुमार सिंह को सोनभद्र से मैनपुरी, संगम लाल यादव को फिरोजाबाद से बलिया, सुशील लाल श्रीवास्तव को बलिया से फिरोजाबाद, संजीव कुमार को एटा से वाराणसी, अजित कुमार सिंह को आगरा  से सहायक निदेशक राज्य संपत्ति लखनऊ, गरिमा सिंह को मथुरा से आगरा, जुबेर बेग को सिद्धार्थनगर से बहराइच, अरुण कुमार सिंह को आगरा से आजमगढ़, श्यामलता आनंद को आगरा से आजमगढ़, महेश प्रकाश को  मैनपुरी  से आगरा, अनिल कुमार सिंह को आजमगढ़ से उन्नाव, अभय कुमार मिश्र को आजमगढ़ से चंदौली, अरविंद कुमार राय को बलिया से गोरखपुर।

सुरेश चंद्र शर्मा को बस्ती से अंबेडकरनगर, हरिशचंद्र सिंह को बस्ती से लखनऊ, प्रह्लाद को बांदा से फतेहपुर, ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी को लखनऊ से कानपुर नगर, राकेश कुमार को हरदोई से पीलीभीत, अरुण कुमार मिश्र को फैजाबाद से गोरखपुर, दिनेश कुमार सिंह को बदायूं से बलरामपुर, सतीश कुमार त्रिपाठी को बलरामपुर से बदायूं घनश्याम वर्मा को इटावा  से ललितपुर, देवेंद्र पाल सिंह को ललितपुर से गाजियाबाद, सुभाष चंद्र प्रजापति को इटावा से श्रावस्ती , सत्यप्रकाश(दो) को श्रावस्ती से इटावा, जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव को इटावा से कौशांबी, लालजी मिश्रा को कौशांबी से इटावा, मो. कमर को इटावा से गाजीपुर, सत्यप्रकाश मिश्रा को गाजीपुर से इटावा, विवेक कुमार मिश्र को अम्बेडकरनगर से गाजियाबाद, देवेश कुमार गुप्ता को महाराजगंज से सिद्धार्थनगर।

राजीव पाण्डेय को कानपुर देहात से सीतापुर, नागेन्द्र कुमार सिंह को लखीमपुर खीरी से मथुरा, मदन कुमार को रायबरेली से महाराजगंज, अतुल प्रकाश को श्रीवास्तव सीतापुर से वाराणसी, उदयभान सिंह को  उन्नाव से महाराजगंज, लल्लनराम को मिर्जापुर से जालौन, कमलेश चन्द्र को कानपुर नगर से गोरखपुर, सुशील कुमार गौड़ को वाराणसी से फतेहपुर, पूर्णिमा सिंह को पीलीभीत से सीतापुर,शशिभूषण राय को पीलीभीत से सीतापुर,सौरभ दुबे को श्रावस्ती से पीलीभीत, ओम प्रकाश को कन्नौज से हरदोई, अर्चना द्विवेदी को बरेली से अमेठी, गौरव रंजन श्रीवास्तव को लखनऊ से इलाहाबाद, ज्ञान प्रकाश यादव को गाजीपुर से बलिया।

सत्येन्द्र सिंह को चन्दौली से हरदोई, दिनेश कुमार को बस्ती से कुशीनगर, श्रीप्रकाश शुक्ल की कुशीनगर से बस्ती, मीनू राना को हापुड़ से कानपुर नगर, राममूर्ति त्रिपाठी को चित्रकूट हापुड़, सौजन्य कुमार विकास  को जालौन से चित्रकूट, जल राजन चौधरी को इलाहाबाद से रामपुर, प्रतिपाल चौहान को संभल से सुल्तानपुर, प्रमोद कुमार पाण्डेय को सुल्तानपुर से संभल, राशिद अली खान को संभल से ललितपुर, महेश प्रसाद को ललितपुर से संभल, संत कुमार को मेरठ मंडलायुक्त से संबद्ध बलिया, पंकज कुमार श्रीवास्तव को गोरखपुर से आजमगढ़, विजय कुमार.तृतीय को एटा से मुजफ्फरनगर, श्याम अवध चौहान को मुजफ्फरनगर से मथुरा।

कोमल यादव को प्रतापगढ़  से अम्बेडकरनगर, राजपति वर्मा को प्रतापगढ़ से कानपुर नगर, विजय पाल  को शाहजहांपुर से प्रतापगढ़, जगदम्बा सिंह को जौनपुर से गोंडा, प्रेम चन्द्र लाल को कानपुर नगर से कन्नौज, नीलम सचान को कानपुर नगर से श्रावस्ती, राजेन्द्र कुमार को औरैया से उन्नाव, प्रेम चंद्र सिंह को रामपुर से कानपुर नगर, अमित कुमार(द्वितीय) को संभल से अमेठी, नन्हे लाल को गोण्डा से चित्रकूट, आशुतोष कुमार दुबे को बाराबंकी से प्रतापगढ़, कीर्ति प्रकाश भारती को बस्ती से बहराइच,  शिव प्रताप शुक्ल को बहराइच से बस्ती, जगदम्बा प्रसाद सिंह को वाराणसी से सुल्तानपुर, मनोज कुमार को सागर वाराणसी से जालौन, उमाशंकर को बुलन्दशहर से वाराणसी, दुर्गा शंकर गुप्ता को रामपुर से मऊ, राजेश कुमार को मऊ से रामपुर, लालता प्रसाद शाक्य को रामपुर से महोबा, राम हर्ष मौर्य को महोबा से रामपुर, बदलू प्रसाद को रामपुर से सिद्धार्थनगर तबदील किया गया है।