PM Narendra Modi to address 1.25 lakh farmers in Shahjahanpur on 21st July
प्रदेश विशेष
21 जुलाई को शाहजहांपुर में पीएम नरेंद्र मोदी,1.25 लाख किसानों को करेंगे संबोधित
शाहजहांपुर,20/जुलाई/2018/ITNN>>> खरीफ फसलों की न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने के बाद 21 जुलाई (शनिवार) को पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहजहांपुर में किसान महारैली को संबोधित करेंगे. शाहजहांपुर के रोजा में होनेवाली पीएम मोदी की इस रैली के लिए बीजेपी ने जोरदार तैयारी की है. बीजेपी के मुताबिक 9 जिले के सवा लाख से ज्यादा किसान प्रधानमंत्री की इस रैली में जुटेंगे. इस बीच मंगलवार को शाहजहांपुर के रोजा क्षेत्र के रेलवे मैदान पर होने वाली इस रैली का जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे. 

उन्होंने रैली की तैयारियों का जायजा लिया. बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम खंडेलवाल ने कहा कि इस रैली को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए ग्राम पंचायत,ब्लॉक स्तर से लेकर तहसील स्तर तक बीजेपी नेताओं को किसानों को रैली स्थल में लाने की जिम्मेदारी दी गई है. बीजेपी नेता और कार्यकर्ता रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं. रैली को देखते हुए जिला प्रशासन भी बड़ी मुस्तैदी के साथ लगा हुआ है. रैली के लिए पार्किंग से लेकर चार हैलीपैड तैयार किए गए है. गौरतलब है कि बीजेपी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ चुकी है. 

2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. 21 के बाद प्रधानमंत्री 29 जुलाई को लखनऊ में रहेंगे. इससे पहले 28 जून संतकबीरनगर और फिर नौ जुलाई को नोएडा से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर चुके हैं. 14 और 15 जुलाई को मोदी आजमगढ़, वाराणसी और मिर्जापुर में थे. इन रैलियों के जरिये पीएम मोदी एक बार फिर 2014 के लहर को पैदा करने में जुटे हैं. अब शाहजहांपुर में 21 जुलाई को किसान महाकुंभ में वह प्रदेश भर के किसानों को उन्नति का मंत्र देंगे.