SP accused of CM Yogi, demolished in Akhilesh's government bungalow
प्रदेश विशेष
SP का CM योगी पर आरोप,खाली किए गए अखिलेश के सरकारी बंगले में कराई गई तोड़फोड़
लखनऊ,10/जून/2018/ITNN>>> समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और एमएलसी सुनील साजन ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि खाली किए गए अखिलेश यादव के सरकारी बंगले में तोड़फोड़ कराई गई। उन्होंने कहा कि रात को चाबी सौंपने से लेकर सुबह मीडिया को दिखाने के पहले यह तोड़फोड़ की गई है। गौरतलब है कि कुछ रोज पहले तक जिस सरकारी बंगले की भव्यता की मिसाल दी जाती थी,पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का वह आलीशान बंगला आज अपनी दुर्दशा पर आंसू बहाता दिखाई पड़ा। 

बंगले में लगी फ्लोर टाइल्स उखड़ी हुई हैं जबकि कई जगह संगमरमर टूटा मिला। बंगले में कई कमरों के दरवाजे जमीन पर पड़े थे। झूमर, ट्यूब लाइट और यहां तक कि इलैक्ट्रिसिटी बोर्ड के उखाड़ने के निशान जगह-जगह दिखाई दिए। बंगले में लगे एयरकंडीशनर को भी बेतरतीब तरीके से उखाड़ा गया है। आलीशान स्वीमिंग पूल में लगी विदेशी टाइल्स उखड़ी हुई हैं। 

हालांकि बंगले में स्थित एक मंदिर चकाचक मिला। बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित अपने सरकारी बंगले की चाबियां राज्य संपत्ति विभाग को सौंप दीं। राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारी योगेश कुमार शुक्ला ने बताया कि अब केवल पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का बंगला खाली होना बाकी है,शेष सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगले खाली हो गए हैं।