प्रदेश विशेष
ताजमहल का नाम बदलकर राम महल रख देना चाहिए: बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह
नई दिल्ली,12/जून/2018/ITNN>>> विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अब ताजमहल का नाम बदलने की सलाह दी है. विधायक का कहना है ताजमहल का नाम बदलकर राम महल या कृष्ण महल कर देना चाहिए.सुरेंद्र सिंह बलिया ज़िले के बैरिया विधान सभा सीट से पहली बार बीजेपी के विधायक बने हैं. 

इलाके में लोग उन्हें सुरेंद्र मास्टर के नाम से जानते हैं. इंटर कॉलेज में टीचर हैं और बच्चों को गणित पढ़ाते हैं.छात्र जीवन से आरएसएस से जुड़ गए. फिर बीजेपी की राजनीति करने लगे. जिला पंचायत के सदस्य भी रहे. उन दिनों केशव प्रसाद मौर्या यूपी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष थे.

एक साल पूरे होते ही बयानवीर के अवतार में आ गए सुरेंद्र सिंह
मौर्या बलिया के सांसद भारत सिंह की मदद से उन्हें विधानसभा का टिकट मिला. सुरेंद्र मास्टर विधायक बन गए. शुरू में तो सब ठीक रहा. लेकिन योगी सरकार के एक साल पूरे होते ही सुरेंद्र सिंह बयानवीर के अवतार में आ गए. ताबड़तोड़ उनके विवादित भाषण आने लगे. जो मन में आया, सुरेंद्र मास्टर ने वही कहा.

टॉप विवादित बयान
1. अगला लोकसभा चुनाव धर्मयुद्ध जैसा है. जिसमें सूर्पणखा ममता बनर्जी का सफाया हो जाएगा.

2. राहुल गांधी का क्या कहना,वो तो जर्सी बछड़ा है.

3. कुलदीप सेंगर पर लगे सभी आरोप झूठे हैं,भला तीन बच्चों की मां के साथ कौन रेप करेगा ? ये सब बीजेपी एमएलए के खिलाफ साजिश है.

4. नाबालिग लड़के लड़कियों का स्मार्ट फोन इस्तेमाल करना गलत है. लड़कियों को अकेले नहीं घूमना चाहिए.

5. सरकारी अधिकारियों से अच्छे तो अच्छी वेश्या हैं. जो पैसे लेकर रात भर स्टेज पर नाचती हैं. लेकिन अफसर तो पैसे लेकर भी नहीं करते. वे घूस मांगे तो उन्हें घूसा मारिए.