Another trunk of Reham the army wanted bootpolisher
प्रमुख समाचार
रेहम का एक और तंज-सेना को चाहिए था बूटपॉलिश करने वाला
इस्लामाबाद,29/जुलाई/2018/ITNN>>> पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी ने चाहे बेहद जबरदस्त जीत हासिल की है लेकिन उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक इंटरव्यू में उनकी जमकर आलोचना की है और इस बार तो रेहमान ने सारी हदों को पार कर दिया। रेहम खान ने अपने इंटरव्यू में कहा कि सेना को बूटपॉलिश करने के लिए कोई चाहिए था उन्हे इमरान मिल गए। हाल ही में रेहम खान ने अपने पूर्व पति इमरान खान पर काली दाल से काला जादू करने और ड्रग्स इस्तेमाल करने जैसे संगीन आरोप लगाए थे। रेहम वर्तमान में यूके में बतौर पत्रकार काम कर रही हैं। 

रेहम खान ने हाल में लगाए अपने आरोपों के बारे में सफाई दी। उन्होंने साफ कहा कि अपनी किताब प्रकाशित करवाने का मकसद ये बिल्कुल भी नहीं था कि इमरान खान की छवि को खराब किया जाए। रेहम ने कहा,मैं कभी किसी भ्रम में नहीं थी कि मेरी लिखी हुई किताब उन्हें जीतने से रोक देगी। वैसे भी ये कोई जीत नहीं है। इस जीत की पटकथा पहले ही लिखी जा चुकी थी। वह सिर्फ सेना की कठपु​तली भर हैं। रेहम ने इमरान खान की प्लेब्वॉय वाली छवि के बारे में भी खुलकर बातें कीं। उन्हेांने कहा,वह युवाओं के आदर्श मानने के लिए गलत रोल मॉडल हैं।

घर के भीतर वह स्वतंत्र सोच वाले शख्स की तरह बर्ताव करते हैं लेकिन बाद में इस्लामी कानून इस्तेमाल करने लगते हैं। सही बात ये है कि उनकी प्लेब्वॉय की छवि भी उनको नुकसान नहीं पहुंचाती है। हमारे समाज में मर्द को हमेशा स्टड समझा जाता है जबकि महिलाओं को हमेशा गलत समझा जाता है। बतौर प्रधानमंत्री इमरान खान कैसा करेंगे? इंटरव्यू में पूछे गए इस सवाल के जवाब में रेहम ने कहा, आप उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखिए। वह जानते हैं कि उन्होंने लोगों के वोट चुराए हैं। पाकिस्तानी सेना एक बूट पॉलिश करने वाला चाहती थी, और अब उनसे अच्छी बूट पॉलिश कोई नहीं कर सकता है। लेकिन मेरा मानना है कि इमरान के ये अच्छे दिन थोड़े ही दिन रहने वाले हैं।