प्रमुख समाचार
स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस में बोले ट्रंप,मैं अपने देश का एकजुट देखना चाहता हूं
वाशिंगटन,31/जनवरी/2018(ITNN)>>> अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने पहले आधिकारिक स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस से पहले कहा कि वह देश को व्यापक विभाजनकारी स्थिति से बाहर निकालना चाहते हैं। दोपहर के भोज के दौरान न्यूज चैनल के एंकरों के समूह को उन्होंने कहा,मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं अपने देश का एकजुट देखना चाहता हूं। 

मैं अपने देश को व्यापक विभाजनकारी स्थिति से बाहर निकालना चाहता हूं,जो सिर्फ एक साल में नहीं हुआ है,बल्कि कई वर्षों में हुआ है,सिर्फ ओबामा नहीं बल्कि बुश के शासनकाल से। आप बुश के शासनकाल पर नजर डालें। आप क्लिंटन के शासनकाल पर नजर डालें। अपने पहले स्टेट ऑफ द यूनियन संबोधन से पहले ट्रंप ने समाचार चैनलों के एंकरों के एक समूह के साथ बातचीत की। 

उन्होंने कहा कि भिन्न विचारों के बीच देश को एकजुट करना आसान नहीं होगा। ट्रंप ने कहा कि विभाजनकारी स्थिति हमारे देश में पिछले साल से नहीं बल्कि कई वर्षों से बनी हुई है। मुझे लगता है कि हम अपने देश को एकजुट कर पाए तो यह हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि होगी। हालांकि यह आसान नहीं होगा क्योंकि हमारे देश में विभिन्न विचार मौजूद हैं। बहरहाल,ट्रंप ने कहा कि वह बिना किसी बड़ी घटना के देश को एकजुट करना चाहेंगे।