In the BJP Parliamentary Party meeting, Bole Shah, we can not do politics like Rahul Gandhi
प्रमुख समाचार
BJP संसदीय दल बैठक में बोले शाह,हम राहुल गांधी जैसी राजनीति नहीं कर सकते
नई दिल्ली,09/फरवरी/2018(ITNN)>>> भाजपा की संसदीय दल की बैठक में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,पार्टी अध्यक्ष अमित शाह,राजनाथ सिंह सहित पार्टी के कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया। बैठक में कांग्रेस को करार जवाब देने की योजना बनाई गई। दरअसल कांग्रेस पीएम मोदी की रेणुका चौधरी पर की गई टिप्पणी को भुनाने की कोशिश कर रही है जिसका अब भाजपा जवाब देगी। 

भाजपा ने बैठक में योजना बनाई है कि वह लोकसभा में पीएम द्वारा राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर कांग्रेस द्वारा किए गए हल्ला और टोकाटाकी को जनता के बीच लेकर जाएगी। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि लोकसभा में कांग्रेस ने जैसा व्यवहार किया वो ठीक नहीं था। मोदी के संबोधन के दौरान विपक्ष लगातार हल्ला और शोर करता रहा। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है,हम कांग्रेस की इस रवैये की निंदा करते हैं। 

शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जिस तरह की राजनीति की शुरूआत कर रहे हैं वैसी हम नहीं कर सकते है लेकिन इसे रोकेंगे जरूर। शाह ने कहा कि कांग्रेस के इस रवैये को जनता के बीच लेकर जाएंगे,अब यह ससंद तक सीमित नहीं रहेगा। वहीं उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री अरुण जेटली के बजट अभिभाषण की बुकलेट पार्टी के सांसदों को दी जाएगी जिसे वे अपने क्षेत्र में बांटेंगे और सरकार की नीतियों का प्रचार प्रसार करेंगे। बता दें कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अभी से कमर कस ली है।