प्रमुख समाचार
मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर बोले शाह- PM के आने से बदला देश
नई दिल्ली,26/मई/2018/ITNN>>> केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व वाली एनडीए सरकार ने आज चार साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी को बधाई दी। उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि अस्थिरता के युग का अंत हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आने से देश में परिवर्तन हुआ है,उन्होंने जनता से ​किए हर वादे पूरे किए है। शाह ने कहा कि राजनीति में भाजपा का बड़ा योगदान है। 

देश के अर्थतंत्र में सुधार हुआ समाज कल्याण से जुड़े कार्य किए विदेश में अच्छे रिश्ते बने,नेताओं अफ़सरों में द्वंद ख़त्म हुआ। उन्होंने कहा कि मोदी सबसे ज्यादा परिश्रम करने वाले पीएम हैं। मोदी सरकार गरीबों को समर्पित है। वहीं पीएम मोदी ने अपनी सरकार के चार साल पूरे होने पर शनिवार सुबह ट्वीट भी किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि 2014 में आज के ही दिन हमने भारत के बदलाव के सफर की शुरुआत की थी। 

पिछले चार साल में विकास जन आंदोलन बन गया है। देश का हर नागरिक इसमें अपनी हिस्‍सेदारी महसूस कर रहा है। सवा सौ करोड़ भारतीय भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं। बता दें कि सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर भाजपा और मोदी कैबिनेट के मंत्री अपनी सरकार की उपलब्धियां जनता के सामने रख रहे हैं। पीएम खुद अपनी सरकार की रिपोर्ड कार्ड जनता के सामने पेश करेंगे। वह अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड ओडिशा के कटक में पेश करेंगे।