Shehla s allegation: RSS and Gadkari conspired to kill PM
प्रमुख समाचार
शेहला का आरोप- RSS और गडकरी ने रची PM की हत्या की साजिश
नई दिल्ली,10/जून/2018/ITNN>>> पूर्व पीएम राजीव गांधी की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश के मामले में वामपंथी ऐक्टिविस्ट और जेएनयू की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद के एक ट्वीट ने ​नए विवाद को जन्म दे दिया है। शहला ने आरएसएस और नितिन गडकरी पर पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने का शक जताया है। वहीं गडकरी ने इस ट्वीट का विरोध जताते हुए शहला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी। वामपंथी छात्र नेता शेहला रशीद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि RSS और नितिन गडकरी पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं। 

इनको देखो,फिर मुसलमानों और कम्युनिस्टों पर आरोप लगाओ और फिर मुस्लिमों की लिंचिंग करो। वहीं गडकरी ने इसके जवाब में शेहला का नाम लिए बिना ट्वीट किया कि मैं उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं,जिन्होंने मुझ पर पीएम मोदी को डराने के लिए हो रही हत्या की साजिश के मामले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। केंद्रीय मंत्री की प्रतिक्रिया के बाद शेहला ने अपने आरोप को सिर्फ एक मजाकिया ट्वीट करार दिया। उन्होंने गडकरी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी मजाकिया ट्वीट पर एक्शन ले रही है। 

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के नेता व्यंगात्मक ट्वीट पर कार्रवाई की धमकी दे रहे हैं। बता दें कि 8 जून को महाराष्ट्र के पुणे से हुई पांच लोगों की गिरफ्तारी के बाद एक चौंकाने वाली जानकारी का खुलासा हुआ था। इन लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को एक आरोपी के घर से एक ऐसी चिट्ठी मिली थी, जिसमें राजीव गांधी की हत्या जैसी योजना का जिक्र किया गया था। इस पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने की बात भी कही गई थी। इस खुलासे के बाद केंद्र सरकार के तमाम मंत्रियों ने इसे एक गंभीर विषय बताया था।