प्रमुख समाचार
सुनंदा पुष्कर मौत मामला- ये आधार बने शशि थरूर को आरोपी बनाने में
नई दिल्ली,6/जून/2018/ITNN>>> दिल्ली की एक अदालत ने कांग्रेसी नेता शशि थरूर को उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में आरोपी के तौर पर समन किया है और सात जुलाई को उसके समक्ष पेश होने के लिये कहा है। अदालत ने कहा कि मामले में उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए पर्याप्त आधार है। अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने पुष्कर के प्रति थरूर द्वारा की गई कथित क्रूरता और खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोपों को संज्ञान में लिया।

चार्जशीट के मुताबिक सुनंदा की शादी को 3 साल 3 महीने हुए थे और दोनों की ये तीसरी शादी थी। दोनों में झगड़ा आम था,एयरपोर्ट पर भी उनके बीच झगड़ा हुआ था जिसके बारे में दोस्तों को बताया गया था।

सुनंदा के पीएस सहित अन्य गवाहों के मुताबिक सुनंदा डिप्रेशन के चलते अस्पताल में भर्ती हुई थी और उनके शव के पास से एलपरेक्स के 27 टेबलेट मिले थे। और उनकी मौत का कारण भी एलपरेक्स जहर ही था।

सुनंदा ने मौत से पहले 2 मेल लिखे जिसमें लिखा था,मैं मरना चाहती हूं

सुनंदा ने कई कॉल थरूर को किए थे लेकिन उन्होंने क्यों नहीं उठाए। 

एक पत्नी को पति से बात करने के लिए सोशल मीडिया और दोस्तों का सहारा लेना पड़ा, ऐसा किन परिस्थितियों में हुआ। सुनंदा ने मौत से पहले जो सोशल मीडिया में शेयर किया,पुलिस ने उसे मौत से पहले का बयान माना है।