प्रमुख समाचार
राहुल गांधी की झप्पी के मुरीद हुए योग बाबा रामदेव
नई दिल्ली,21/जुलाई/2018/ITNN>>> अविश्वास प्रस्ताव को लेकर लोकसभा में राहुल गांधी का प्रधानमंत्री मोदी को 'हग' करना हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मुद्देे रामदेव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें राहुल की झप्पी अच्छी लगी।  उन्होंने राहुल की झप्पी की तारीफ़ करते हुए कहा कि ये अच्छी शुरुआत है। किसी भी राजनेता के मन में बैर न हो। 

इसके साथ ही योग गुरु ने कहा कि संसद में मुद्दों पर आधारित बहस हुई। सभी ने अपने बुनियादी अधिकारों का उपयोग किया। ये अलग बात है कि  सत्ता पक्ष के भारी पडऩे का कारण है कि उनके पास संख्या बल अधिक है। आज तक से हुई बातचीत के दौरान रामदेव ने अविश्वास प्रस्ताव पर हुई चर्चा को सार्थक बताया। 

राहुल ने दी मोदी को जादू की झप्पी
गौरतलब है कि राहुल ने मोदी की कड़ी आलोचना करने के बाद अप्रत्याशित रूप से उनकी सीट पर जाकर च्जादू की झप्पीज् दी,जिस पर सदन भौंचक्क रह गया और फिर ठहाकों से गूंज उठा। सदन में सरकार को खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए गांधी ने प्रधानमंत्री पर तीखे हमले करते हुए कई आरोप लगाए। अपनी बात खत्म करके वह प्रधानमंत्री की सीट के पास गए और उनसे गले लगने के लिए उठने का संकेत किया। मोदी ने बैठे-बैठे ही उनसे हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन गांधी ने हाथ मिलाने के बजाय गले लगने का इशारा किया।