प्रमुख समाचार
मदरसा ड्रेस कोड विवाद पर बोले दिग्विजय सिंह- मोदी जी खुद चूड़ीदार पायजामा पहनते हैं,वो पैंट शर्ट क्यों नहीं पहनते
नई दिल्ली,05/जुलाई/2018/ITNN>>> उत्तर प्रदेश के मदरसों में छात्रों के ड्रेस कोड का फैसला विवादों में अल्पसंख्यक मामलों के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि ऐसा कोई विचार नहीं है न ही ऐसा कोई फैसला लिया है. लक्ष्मी नारायण अल्पसंख्यक मामलों के कैबिनेट मंत्री है जबकि इस मामले पर बयान देने वाले मोहसिन रजा राज्य मंत्री हैं. इस बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मदसरों के ड्रेस कोड के बहाने पीएम मोदी पर हमला बोला.

मदरसों में पेंट शर्ट के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी खुद क्यों चूड़ीदार पैजामा पहनते हैं. उन्होंने कहा,मुझे पता चला है कि उत्तर प्रदेश के मदरसों के लिए कहा गया है कि पैंट शर्ट पहनिए,कुर्ता पायजामा मत पहनिए,ये भी कोई बात है. स्वयं नरेंद्र मोदी जी चूड़ीदार पायजामा और कुर्ता पहनते हैं, वो पैंट शर्ट क्यों नहीं पहनते हैं. ये सिर्फ असफलताओं से ध्यान हटाने के लिए इस तरह की बातें करते हैं. 

एकता यात्रा पर निकले दिग्विजय सिंह आज खंडवा पहुंचे थे. सिंह अलग अलग नेताओं के गुटों में बंटी प्रदेश कांग्रेस एकजुटता लाने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं. कांग्रेस पार्टी के अच्छे दिन के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि देश के अच्छे दिन आने चाहिए. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चुनौती देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरे 10 और उनके साढ़े तेरह साल या बीजेपी 15 साल,एक मंच पर आजाओ हो जाए दो दो बात. दिल्ली के अधिकार विवाद पर दिग्विजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया.