प्रमुख समाचार
अगर 2019 में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनी तो बन सकता हूं PM : राहुल गांधी
नई दिल्ली,08/मई/2018 (ITNN) >>> कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है। जब राहुल गांधी से प्रधानमंत्री पद के लिए सवाल पूछा गया,कि क्या वे प्रधानमंत्री बनेंगे,तो उन्होंने कहा कि अगर 2019 में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनती है तो वह पीएम बन सकते हैं। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज विपक्ष एक है,यही कारण है कि बीजेपी के लिए 2019 में मुश्किल खड़ी कर सकता है। राहुल के इस बयान से यह बात तो साबित हो गई है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। राहुल गांधी ने पहली बार प्रधानमंत्री पद को लेकर सार्वजनिक रूप से इस तरह का बयान दिया है। 

राहुल ने किया था मोदी पर हमला
आपको बतां दे कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीपीपी कांग्रेस कटाक्ष पर तीखा पलटवार करते हुए उनकी तुलना ऐसे मोबाइल फोन से की जो स्पीकर और एयरप्लेन मोड में रहता है,काम वाले मोड में नहीं। कर्नाटक में अपने चुनावी दौरे के नौवें चरण में उन्होंने मोदी पर उनके खिलाफ निजी हमले करने का आरोप लगाया क्योंकि उन्हें अन्य मुद्दों के बारे में नहीं बोलना होता है। उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा,सेलफोन में तीन मोड होते हैं पहला काम करने वाला मोड होता है दो अन्य स्पीकर मोड एवं एयरप्लेन मोड होते हैं। मोदी केवल स्पीकर एवं एयरप्लेन मोड का इस्तेमाल करते हैं। काम वाले मोड का नहीं।