Rahul, Rahul on asking for the reason of mistrust: Modi
प्रमुख समाचार
अविश्वास का कारण पूछने पर गले पड़ गये राहुल: मोदी
नई दिल्ली,22/जुलाई/2018/ITNN>>> प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान जब उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अविश्वास का कारण पूछा तो वह उनके गले पड़ गये। मोदी ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान जब हमने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अविश्वास का कारण पूछा तो वह कोई जवाब नहीं दे पाये और उनके गले पड़ गये। 

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि इस पूरे प्रकरण से भाजपा की नफरत की राजनीति जाहिर होती है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस प्रकरण पर शनिवार को ट्वीट किया,संसद में कल की बहस का मुख्य मुद्दा.... प्रधानमंत्री ने अपनी बात कहने के लिए कुछ लोगों के दिलों में मौजूद घृणा,भय और रोष का इस्तेमाल किया। गांधी ने कहा कि इसके उलट कांग्रेस सभी भारतीयों के दिलों में प्रेम और सदभाव बनाएगी जो राष्ट्र निर्माण का एकमात्र रास्ता है।

गांधी ने कहा,हम सभी भारतीयों के दिलों में प्रेम और सदभाव सिद्ध करने जा रहे हैं। यह राष्ट्र निर्माण का एकमात्र रास्ता है। इस प्रकरण पर समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने मशहूर शायर बशीर बद्र का एक शेर ट्वीट किया, कोई हाथ भी नहीं मिलायेगा जो गले मिलोगे तपाक से,ये नये मिजाज का शहर है जरा फासले से मिला करो।