Rahul Gandhi releases report card after completion of 4 years of Modi government
प्रमुख समाचार
मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर राहुल गांधी ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड
नई दिल्ली,26/मई/2018/ITNN>>> कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर आज प्रधानमंत्री पर निशाना साधा और दावा किया कि यह सरकार कामकाज में फिसड्डी और नारे गढऩे में अव्वल रही। 

राहुल ने ट्वीट कर कहा,चार साल का रिपोर्ट कार्ड:,कृषि में फेल,विदेश नीति में फेल,ईंधन की कीमतों में फेल और रोजगार सृजन में फेल। आरोप लगाया,मोदी सरकार ने नारे गढऩे, खुद के प्रचार में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। योग में बेहद खराब प्रदर्शन किया है। उन्होंने आरोप लगाया,(मोदी) शानदार जुमलेबाज हैं,जटिल मुद्दों को लेकर संघर्ष किया है।

मायावती ने साधा मोदी सरकार पर निशाना
वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए आज कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर विफल हो गई है। मायावती ने यहां संवाददाताओं से कहा,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने हर कदम को ऐतिहासिक बताते हैं। पेट्रोल-डीजल की कीमतें भी अपनी ऊंचाई पर हैं. इनकी चोरी और ऊपर से सीनाजोरी भी ऐतिहासिक है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा और मोदी ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके विरोधियों को कमजोर करने की कोशिश की है। 

मायावती ने कहा कि मोदी सरकार को चार साल का जश्न मनाने का कोई अधिकार नहीं है। यह सरकार सफेद झूठ बोलती है। चार साल पूरे हो गए हैं, और यह साफ है कि गरीबी, बेरोजगारी, किसान के मुद्दे, महंगाई के मोर्चे पर यह सरकार ऐतिहासिक रूप से विफल हुई है। उन्होंने कहा कि जनता ङ्क्षहसा और तनाव का सामना कर रही है।