प्रमुख समाचार
राहुल के ट्वीट पर भड़की स्मृति ईरानी,कहा- कांग्रेस कर रही गिद्ध राजनीति
नई दिल्ली,24/जुलाई/2018/ITNN>>> राजस्थान के अलवर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना के बाद सियासत तेज हो गई है। भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। जहां एक तरफ राहुल गांधी ने इसे मोदी का क्रूर भारत करार दिया तो वहीं वित्त मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर हमला बोला। स्मृति ईरानी ने ट्वीट के जरिए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 1984 के नफरत के सबसे बुरे रूप,भागलपुर,नेल्ली और ऐसी तमाम घटनाओं के दौरान उनके के परिवार का शासन था। 

यह शर्मनाक है कि वह उसी तरह गिद्ध राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह हर घटना में चुनावी लाभ के लिए सामाजिक ताने-बाने को नष्ट करने का कोई मौका नहीं चूकते। वहीं पीयूष गोयल ने भी कांग्रेस अध्यक्ष के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि हर अपराध पर उछलना बंद करिए। राज्य सरकार ने इस मामले में पहले ही त्वरित और उचित कार्रवाई शुरु कर दी है। आप चुनावी फायदे के लिए समाज को बांटने की हर संभव कोशिश करते हैं और फिर घड़ियाली आंसू बहाते हैं। बहुत हो चुका। आप नफरत के सौदागर हैं।

बता दें कि राहुल गांधी ने अलवर मॉब लिंचिंग घटना को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने ट्वीट में कहा था कि यह मोदी का क्रूर भारत है, जहां इंसानियत की जगह नफरत ने ले ली। लोगों को कुचला जा रहा है और मरने के लिए छोड़ा जा रहा है। जिसका पलटवार करते हुए पीयूष गोयल और स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट किया। वहीं संसद में भी मॉब लिंचिंग पर जमकर हंगामा हुआ। राज्यसभा में सीपीआई नेता डी राजा ने इस पर चर्चा के लिए कार्यस्थगन का नोटिस दिया। इससे पहले कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने मॉब लिंचिंग पर कहा कि सरकार ऐसी घटनाओं को बढ़ावा दे रही है। वह चाहती ही नहीं की देश के हालात सुधरें।